Wednesday, February 1, 2023
spot_imgspot_img
HomeUttarakhandउधम सिंह नगर में पुलिस ने 4.50 ग्राम स्मैक के साथ किया...

उधम सिंह नगर में पुलिस ने 4.50 ग्राम स्मैक के साथ किया दो आरोपियों को गिफ्तार

उधम सिंह नगर।  दो अलग-अलग मामलों में बाइक से स्मैक की तस्करी करते दो तस्करों को पुलिस ने पकड़ लिया। तलाशी में उनके कब्जे से 9.35 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पुलिस ने आरोपियों खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया।

शनिवार को एसआई शंकर सिंह बिष्ट पुलिस कर्मियों के साथ नानकसागर पार बिसौटा मार्ग पर गश्त पर थे। बाइक से जीरो बंधा की ओर से आते हुए बाइक सवार को पुलिस ने पकड़ लिया। तलाशी में तस्कर के पास से 4.50 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पूछताछ में उसने अपना नाम खेमपुर गांव निवासी गुरसेवक सिंह बताया। थानाध्यक्ष केसी आर्य ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी पहले भी दो बार स्मैक बेचने के आरोप में जेल जा चुका है।

इधर एसआई दीवान सिंह बिष्ट ने धूमखेड़ा मार्ग पर बाइक पर सवार स्मैक तस्कर को रोका। हड़बड़ी में बाइक फिसलने से बाइक सवार तस्कर सड़क पर गिर पड़ा। तलाशी में उसके कब्जे से 4.85 ग्राम स्मैक मिली। उसने अपना नाम ग्राम हरैय्या निवासी गुरनाम सिंह उर्फ गामू उर्फ गामा बताया। पुलिस ने दोनों की बाइक सीज कर आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस की धारा 8/21/60 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया और न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश पर दोनों को जेल भेजा गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular

Recent Comments