Wednesday, February 1, 2023
spot_imgspot_img
HomeUttarakhandपीआरडी जवानों के वेतन व उनकी तैनाती के मुद्दे पर धस्माना मिले...

पीआरडी जवानों के वेतन व उनकी तैनाती के मुद्दे पर धस्माना मिले मुख्यमंत्री धामी से, मुख्यमंत्री ने दिया सकारात्मक आश्वासन

देहरादून। दो साल से एसडीआरएफ में तैनात 62 पीआरडी जवानों के वर्तन भुगतान व पुनः तैनाती का मुद्दा आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के दरबार पहुंच गया , प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने आज शाम मुख्यमंत्री आवास पर उनसे मुलाकात कर पीआरडी जवानों के तीन महीने के रुके हुए वेतन व उनको वेतन मांगे जाने पर हटाये जाने के प्रकरण पर मुख्यमंत्री धामी को ज्ञापन सौंपा।

धस्माना ने मुख्यमंत्री को अवगत करवाया कि 62 पीआरडी जवानों को दो वर्ष पूर्व कोविड काल में एसडीआरएफ की मांग पर युवा कल्याण विभाग द्वारा भेजा गया था। तीनों कोविड लहरों में इन जवानों ने एसडीआरएफ के निर्देशों पर कोविड ड्यूटी की।

धस्माना ने बताया कि अप्रैल 2022 से जुलाई 2022 तक इन जवानों को वेतन भुगतान नहीं किया गया और जब ये वेतन की मांग को लेकर उनके पास आये और उन्होंने अधिकारियों से इनके वेतन के बारे में वार्ता की तो बजाय इनके वेतन का भुगतान करने के इनका वेतन भुगतान किए बिना इनको वापस युवा कल्याण भेज दिया गया। मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि वे इस संबंध में विभागीय अधिकारियों से वार्ता कर इनको वेतन भी दिलाएंगे और इनको तैनाती भी मिलेगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular

Recent Comments