Tuesday, January 31, 2023
spot_imgspot_img
HomeUttarakhandदो महीने बाद प्रदेश में एक बार फिर बढ़ रहा कोरोना का...

दो महीने बाद प्रदेश में एक बार फिर बढ़ रहा कोरोना का संकट, 24 घंटे में सामने आए 67 नए संक्रमित मरीज

देहरादून।  प्रदेश में पिछले दो महीने के बाद एक दिन में सबसे अधिक कोरोना संक्रमित मामले मिले हैं। देहरादून जिला फिर से संक्रमण का हॉट स्पॉट बन रहा है। तीन दिनों में जिले की संक्रमण दर 8 प्रतिशत से ऊपर है। बीते 24 घंटे के भीतर प्रदेश में 67 नए संक्रमित मिले हैं। जबकि 31 मरीज स्वस्थ हुए हैं।

देश के कई राज्यों में कोरोना संक्रमण को खतरा बढ़ रहा है। इसके साथ ही प्रदेश में देहरादून जिले में लगातार संक्रमित मामले बढ़ रहे हैं जबकि सैंपलों की जांच कम हो रही है। प्रदेश में मई महीने के बाद एक दिन में सबसे अधिक कोरोना संक्रमित मिले हैं। बीते 24 घंटे के भीतर 67 नए मामले मिले हैं।

इसमें देहरादून जिले में 43, हरिद्वार में सात, नैनीताल में पांच, ऊधमसिंह नगर में तीन, उत्तरकाशी, पिथौरागढ़ व अल्मोड़ा में दो-दो, चमोली, पौड़ी व रुद्रप्रयाग जिले में एक-एक संक्रमित मिला है। बीते तीन दिन में प्रदेश में 166 संक्रमित मिले हैं। इसमें 106 मामले अकेले देहरादून जिले हैं। संक्रमित मामले बढ़ने के बाद भी सैंपल जांच कम हो रही है। देहरादून की संक्रमण दर 8 प्रतिशत से अधिक है, जबकि प्रदेश की संक्रमण दर भी चार प्रतिशत ऊपर है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular

Recent Comments