Tuesday, January 31, 2023
spot_imgspot_img
HomeEntertainmentटीवी अभिनेत्री चारुल मलिक ने फिल्म और टीवी सितारों के बीच विभाजन...

टीवी अभिनेत्री चारुल मलिक ने फिल्म और टीवी सितारों के बीच विभाजन पर खेद व्यक्त किया

‘भाबीजी घर पर हैं’ और ‘हप्पू की उलटन पलटन’ का हिस्सा रहीं टीवी अभिनेत्री चारुल मलिक का कहना है कि टीवी और फिल्म अभिनेताओं के बीच विभाजन अभी भी बना हुआ है। उनका कहना है कि सिर्फ फिल्मी कलाकारों को ही सुपरस्टार माना जाता है।

यह सच है कि अभिनेताओं को टैग किया जाता है कि टीवी अभिनेताओं को अधिक फुटेज मिलते हैं। इसका कारण यह है कि वे टीवी पर हर दिन आते हैं। इसके अपने पक्ष और विपक्ष हैं। टीवी पर, यह माना जाता है कि एक अभिनेता ओवरएक्सपोज हो जाता है। जबकि बॉलीवुड अभिनेता साल में एक या दो बार एक फिल्म में देखे जाते हैं। केवल फिल्म अभिनेताओं को ही बड़े सितारे माना जाता है, जो वास्तव में दुखद है। जैसा कि आप भी देख सकते हैं कि टीवी कलाकार भी अच्छा कर रहे हैं। चाहे वह मनीष पॉल और सुनील ग्रोवर हों जिन्होंने टीवी से शुरूआत की और अब वे फिल्मों में भी नजर आते हैं। पंकज त्रिपाठी और मृणाल ठाकुर भी अब फिल्मों में नजर आते हैं। ओटीटी ने एक ऐसा मंच दिया है जहां अभिनेता अपनी प्रतिभा प्रदर्शित कर सकते हैं। बहुत सारी कहानियां जो ग्रामीण और शहरी कहानियों, गर्म विषयों, सनसनीखेज और विवादास्पद से संबंधित हैं।

उन्होंने कहा, ओटीटी ने उन लोगों के लिए एक नया द्वार खोल दिया है जिन्हें फिल्मों में काम करने का मौका नहीं मिला है। भले ही उन्हें मिल रहा है, वे वेब श्रृंखला करना चाहते हैं। वेब श्रृंखला में आपको मुख्य भूमिका या समानांतर लीड मिल सकती है लेकिन ऐसा नहीं है बॉलीवुड में इसे प्राप्त करना आसान है। ओटीटी पर, बॉलीवुड अभिनेता, टीवी अभिनेता और आने वाले अभिनेता भी हैं। यह एक बुफे की तरह है जहां आप सभी प्रकार के व्यंजन प्राप्त कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular

Recent Comments