Tuesday, January 31, 2023
spot_imgspot_img
HomeEntertainmentबनने जा रहा है कुछ कुछ होता है का रीमेक, करण जौहर...

बनने जा रहा है कुछ कुछ होता है का रीमेक, करण जौहर करेंगे इन 3 स्टार्स को कास्ट

हिंदी सिनेमा में कई फिल्में ऐसी हैं जिनका रीमेक का कई लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर निर्माता करण जौहर का नाम अक्सर सुखिऱ्यों में रहता है. हाल ही में करण जौहर ने अपनी आइकॉनिक सुपरहिट फिल्म कुछ कुछ होता है के रीमेक को लेकर खुलकर बातचीत की है. तो चलिए जानते हैं कि कौन से स्टार्स हैं जो कुछ कुछ होता है मूवी में कास्ट होंगे.

मालूम हो कि करण जौहर की ब्लॉकबस्टर फिल्म कुछ कुछ होता है बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है. हालहीं में कारन जोहर  मैटर पर चुप्पी तोड़ी. रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जौहर ने इसका खुलकर जबाव दिया. करण जौहर ने बताया है कि अगर भविष्य में जाकर कुछ कुछ होता है का रीमेक बनाता है तो मैं उसमें में अंजली, राहुल और टीना के किरदार में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और जान्हवी कपूर को कास्ट करुंगा.
सुपरहिट फिल्म है कुछ कुछ होता है

साल 1998 में करण जौहर के डायरेक्शन में बनी कुछ कुछ होता है बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान , एक्ट्रेस काजोल और रानी मुखर्जी अहम किरदार में मौजूद थे. आज भी लोग इन गानों को याद करते हैं और आज भी इस फिल्म ने लोगों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ी है.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular

Recent Comments